Tuesday 9 February 2016

सालों पहले जड़ा था चांटा, गोविंदा को आज फैन से मांगनी पड़ी माफी

नई दिल्ली। 2008 में अपने एक फैन को चांटा मारने के मामले में फिल्म अभिनेता गोविंदा ने आखिरकार उससे माफी मांग ली है। गोविंदा ने सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद संतोष राय नाम के उस युवक से माफी मांगी जिसे उन्होंने 2008 में थप्पड़ मारा था। गोविंदा हर्जाने के तौर पर संतोष को पांच लाख रुपये भी देंगे।
गोविंदा ने कहा कि वो लोग जो मुझसे प्रेम करते हैं और न्यायालय का सम्मान करते हुए मैंने कहा कि मैं उनकी बात मानता हूं। अच्छे भाव के साथ जो वो चाह रहे थे, वो सब मैंने किया। वो चाहते थे कि मैं क्षमा मांगूं, पैसे का कष्ट हुआ है वो भी दूर करूं। गोविंदा ने कहा कि इस मामले में अहं जैसा कुछ नहीं था और न ही कोई दिखावा करने की कोशिश हुई। मैंने बिल्कुल वही किया जैसा मुझे करने को कहा गया था।
इससे पहले संतोष राय ने कहा था कि वे ये सब पैसे के लिए नहीं कर रहे हैं। मुझे पहले भी गोविंदा के वकील और सेक्रेटरी की तरफ से पांच लाख रुपये ऑफर हुए थे लेकिन मैंने इसे ठुकरा दिया। उन्होंने कहा कि इस लड़ाई में मेरा पूरा करियर तबाह हो गया। मैं इस केस पर तकरीबन 10 लाख रुपये खर्च कर चुका हूं।

No comments:

Post a Comment